लखनऊ: TTE ने टिकट न होने पर यात्री को ट्रेन से दिया धक्का, युवक की मौत

Crime Uttar Pradesh
https://www.dna24.in

शनिवार देर रात लखनऊ पहुंच रही ट्रेन में टीटीई से हुए विवाद के चलते एक यात्री को अपनी जान गवानी पड़ी। टीटीई ने यात्री को ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

जुर्माना मांगने पर हुआ टीटीई से विवाद
शनिवार देर रात लखनऊ आ रही 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन में गोरखपुर के रहने वाले गोविंद सफर कर रहे थे। ट्रेन के बोगी संख्या डी-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था, लेकिन उसके साथ उसका साला भी बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के बादशाहनगर पहुंचते ही बोगी में मौजूद टीटीई जय नारायण यादव टिकट चेकिंग कर रहे थे। गोविंद के साले के पास टिकट न होने पर उनसे जुर्माने की मांग की गई, लेकिन जुर्माने की बात पर दोनों लोग टीटीई से भिड़ बैठे।

टीटीई ने युवक को ट्रेन से दिया धक्का, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बोगी में मौजूद यात्रियों का कहना है कि ट्रेन में टीटीई और युवकों के बीच विवाद बढ़ने पर टीटीई ने युवक को ट्रेन के दरवाजे से नीचे ढकेल दिया, जिससे नीचे गिरकर युवक की मौत हो गयी। मामले को लेकर आक्रोशित हुए यात्रियों ने टीटीई की जमकर पिटाई लगाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने आरोपी टीटीई को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी पुलिस ने मुताबिक, आरोपी टीटीई ने पूछताछ में बताया कि ट्रेन धीमी गति में थी, उस वक़्त उससे नीचे उतरने को कहा गया। जल्दबाजी के चक्कर में उसका पैर फिसला और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हालांकि, जीआरपी पुलिस ने आरोपी टीटीई के खिलाफ धारा 304 में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *