सीतापुर, करंट से तीन बरातियों समेत चार की मौत, तीन झुलसे

Uttar Pradesh
https://www.dna24.in

उत्तर प्रदेश, सीतापुर के थाना कमलापुर इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ। शुक्रवार की देर रात तेज आंधी की वजह से शादी का पंडाल उखड़ गया और लोहे का पाइप ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया, इससे पाइप में करंट उतर आया और उसकी चपेट में आकर चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि तीन लोग कि हालत नाजुक बनी हुई है। 

घटना की सूचना मिलते ही डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह, शहर कोतवाल टीपी सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम एसपी ने अस्पताल में भर्ती झुलसे लोगों का हालचाल जाना और सीएमएस डॉक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को सभी का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं वही इस दर्दनाक घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है शादी की खुशियां माता में बदल गई है।

कमलापुर इलाके के हनुमानपुर निवासी राजेंद्र की बेटी की शादी बिसवां इलाके से तय हुई थी। बताया जाता है कि शुक्रवार को शादी थी। बारात आई हुई थी। देर रात शादी की रस्में चल रही थी। बताते हैं कि इसी बीच तेज आंधी आ गई, जिसकी वजह से पंडाल उखड़ गया और उसमें लगा लोहे का पाइप ऊपर से गुजरे हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। इस दौरान तारों में करंट दौड़ रहा था। लोहे के पाइप में करंट उतर आया और इसकी चपेट में आकर सात लोग झुलस गए हैं। 

घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। किसी तरह से लोगों को करंट से छुड़ाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे लोगों को कसमंडा सीएचसी आई। एसओ कमलापुर ने बताया कि सभी लोगों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर रात करीब 12 बजे जिला अस्पताल लाते समय झुलसे बिसवां इलाके के मोचकला निवासी मायाराम, इसरीपुरवा निवासी राधे (52), मानपुर के गोवर्धनपुर निवासी रामऔतार (38), कमलापुर के हनुमानपुर निवासी रामचन्द्र (40) की मौत हो गई। जबकि, लखनऊ के इटौंजा इलाके के भगौती पाल, मृतक मायाराम का भाई रामप्रताप, अटरिया इलाके के टिकौली निवासी अजय गम्भीर रूप से झुलसे हैं। 

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *