पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर एक और FIR

Uttar Pradesh
https://www.dna24.in

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता के आत्मदाह मामले में शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है तो वहीं शनिवार को अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ गोमती नगर थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोमती नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 186/189/224/225/323/353/427 के तहत सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

शुक्रवार को अमिताभ ठाकुर के विरामखंड-5 स्थित आवास से उनको गिरफ्तार करने पुलिस गई थी। जहां गिरफ्तारी के दौरान काफी हंगामा देखने को मिला था। पुलिस द्वारा अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार करते समय पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने का वीडियो भी सामने आया था।

शुक्रवार को एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में पत्नी नूतन ठाकुर ने कहा था कि अमिताभ ठाकुर को राजनीतिक कारण से फंसाने के उद्देश्य से गिरफ्तार कराया गया है। अगर इस मामले की जांच कोई भी निष्पक्ष कमेटी करेगी तो पाया जाएगा इस मामले में अमिताभ ठाकुर की कोई गलत भूमिका नहीं है। सरकार के पास ताकत है, मुझको पता है कि अभी तो न जाने कितनी और एफआईआर दर्ज कराई जाएंगी।

Credits: NBT

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *