Chris Morris, Sanju Samson take Rajasthan Royals to convincing win

Sports
https://www.dna24.in

छह विकेटों से जीत दर्ज कर राजस्थान रॉयल्स जा पहुंचे प्वाइंट्स टेबल में नंबर छह पर। वानखेड़े की धीमी लगती पिच पर कोलकाता की सुपरस्टार्स से भरी बल्लेबाज़ी को 133 रन पर रोक कर आधा मैच तो वह मध्यांतर में ही अपने नाम कर चुके थे। पहला मैच खेल रहे जायसवाल ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई और फिर कप्तान संजू सैमसन ने रन-अ-बॉल पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। पहले क्रिस मॉरिस ने चार विकेट झटक कर कोलकाता की बल्लेबाज़ी की कमर तोड़ दी और जीत के नायक रहे।

क्रिस मॉरिस (प्लेयर ऑफ द मैच) – एक साफ सोच मेरे लिए कारगर रही आज। आज विकेट आसान नहीं थी पर चीजों को सरल रख मैनें अपना काम किया। स्टोक्स और जोफ्रा जैसे बड़े प्लेयर्स को खोना बहुत बड़ा नुकसान है। हमें चेहरे पर मुस्कान रख प्रदर्शन करते जाना है। मिलर को बल्लेबाज़ी करता देख मैं काफी हंस रहा था। परिस्थितियां बदलती रहेंगे और हमें बेहतर होते जाना हैं। हम जानते है कि हमें क्रिकेट खेलकर लोगों को मनोरंजन देने का सौभाग्य मिला है।

संजू सैमसन- बोलर्स पिछले 4-5 मैचों से कमाल कर रहे हैं। इसलिए मुझे कप्तानी करने में मज़ा आ रहा है। मैं कभी बाहर से कुछ सोचकर आता नहीं हूं, मैं परिस्थिति के अनुसार खुद को ढाल लेता हूं। चेतन एक चिल इंसान है, जैसे वह मैदान पर रहते है, वैसे ही मैदान के बाहर भी है। फील्डिंग में भी वह हमेशा तैयार रहते है। ऐसा लगता है कि वह इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए पहले से तैयार होकर आए हैं।

ओएन मॉर्गन- बैटिंग ने हमें निराश किया। हम शुरुआत से पीछे थे और 40 रन कम बनाए इस विकेट पर। पिछली मैच के मुकाबले सब उल्टा हो गया। जब भी अटैक करने गए, हम विकेट खोते चले गए। हम स्मार्ट क्रिकेट खेलने में विश्वास रखते हैं जो आज नहीं कर पाए हम। अहमदाबाद जा रहे है हम यहां से, शायद वो मैदान हमें सूट करेगा।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *