ब्रैड हॉट का ट्वीट की वजह से आइपीएल और बीसीसीआइ चर्चा में

Sports
https://www.dna24.in

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉट का ट्वीट की वजह से आइपीएल और बीसीसीआइ चर्चा में है। साल 2011 में बीसीसीआइ ने आइपीएल को 8 से बढ़ाकर 10 टीमों का टूर्नामेंट कर दिया था। इसमें कोच्चि तस्कर्ष और पुणे वॉरियर को शामिल किया गया था। वैसे महज एक साल के बाद ही कोच्चि का करार बीसीसीआइ ने खत्म कर दिया। वजह थी टीम का बैंक गैरंटी कि राशि का भुगतान नहीं कर पाना। टीम में हुए विवाद की वजह से बोर्ड को पैसे नहीं मिले और उसका करार खत्म कर दिया गया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के बहुप्रतिष्ठित टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर अक्सर बातें होती रहती है। कुछ दिन पहले लीग को कोरोना काल में कराए जाने पर चर्चा हो रही थी इसके बाद उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किए जाने पर बातें की गई।

ऐसे कई खिलाड़ी है जिन्होंने टीम कोच्चि तस्कर्ष और पुणे वॉरियर की तरफ से खेला था लेकिन उनको अब तक अपने पैसे का इंतजार है। इसमें से एक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हॉग भी हैं जिन्होंने सोमवार को एक सोशल मीडिया पर बीसीसीआइ से मदद मांगी है। उन्होंने लिखा, खिलाड़ी अब तक 35 प्रतिशत पैसे जो आइपीएल में 10 साल पहले कोच्चि तस्कर्ष की तरफ से खेले हुए उनको मिलने थे उसके इंतजार में हैं। क्या इसकी कोई संभावना है ही किसी भी तरह से ये पैसे बीसीसीआइ दे सकती है।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *