Barabanki मां संग सो रही बच्ची को उठा ले गए दबंग, हत्या कर निकाली आंख

Crime Uncategorized
https://www.dna24.in

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफदरजंग थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ दबंग ने मां के साथ सो रही एक बची को अगवा कर लिया. उसके बाद उसकी हत्या कर एक आंख निकाल ली. परिजनों ने किशोरी के साथ रेप की भी आशंका जताई है. फ़िलहाल मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है. बेखौफ दबंग रविवार आधी रात को बच्ची को घर से उठा लिया. आधी रात से गायब बच्ची का शव सोमवार सुबह तालाब के किनारे मिला. उसकी एक आंख निकाली गई थी. ग्रामीणों ने बच्ची के साथ रेप की भी आशंका जताई है. उधर, सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए.

एएसपी साउथ मनोज पांडेय ने बताया कि सोमवार सुबह 3 बजे सूचना मिली कि थाना सफदरजंग के एक गांव में तालाब किनारे एक बच्ची का शव मिला है. मृतका की उम्र 6 वर्ष बताई जा रही है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मृतका के पिता ने हत्या का आरोप पड़ोस के ही अजय कुमार पुत्र पूर्णमासी पर लगाया है. उनका कहना है कि अजय कुमार दबंग और अपराधी छवि का है और मोहल्ले वाले उससे डरते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी जमीन का भी विवाद हुआ था, लेकिन डर की वजह से उन्होंने वह जमीन उसे दे दी. पिता ने बताया कि बेटी रात में सोई हुई थी. रात में वह पेशाब के लिए बाहर निकली होगी तभी घात लगाकर उसने उठा लिया. इसके बाद रेप कर उसकी हत्या कर दी. सुबह घर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब के किनारे बच्ची का शव मिला. उसकी आंख फोड़ी गई थी और गाला दबाया गया था. पिता ने आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की है.

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *