लखनऊ जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा हुआ होली-मिलन समारोह का आयोजन, दिया प्रेम-सौहार्द बढा़ने का सन्देश

Politics
https://www.dna24.in

लखनऊ, 11 अप्रैल: लखनऊ जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 10 माल एवेन्यू प्रांगण में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का होली-मिलन समारोह आयोजित किया गया जिसमे हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे और सभी ने एक-दुसरे को होली की शुभकामनाये दी और आगे भविष्य में एक होकर के कांग्रेस को लखनऊ में मजबूत करने का संकल्प भी लिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अजय कुमार लल्लू ने सभी लखनऊ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश के सभी जनता को होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज रंग खेलकर के सभी लोगों को पंचायात चुनाव में लग जाना है और ज्यादा-से-ज्यादा कांग्रेस के समर्थित उम्मीदवारों को जिताकर के लाना है। होली-मिलन समारोह में कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता भी शामिल हुए।

इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष उत्तरी अजय श्रीवास्तव अज्जू द्वारा सभी को रंग लागते हुए इसी तरह का सौहाद्र लखनऊ में कांग्रेस के लोगों के बीच बना रहे, निरंतर इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए जिसमे सभी लोग एक दुसरे से मिल सकें और सभी को होली की शुभकामनाये और बधाई देते हुए कहा कि होली मात्र एक त्यौहार नहीं है, बल्कि ये एक संस्कृति है जिससे भाईचारा और सौहाद्र बढ़ता है।

इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दक्षिणी दिलप्रीत सिंह डी०पी० ने सभी से कहा कि आज इतनी भारी संख्या में कांग्रेस के लोगो को देख कर ऐसा लग रहा है कि अब वर्ष 2022 में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का सपना साकार होगा, लखनऊ में कांग्रेस के लोग अब आगे बहुतदृ अच्छा कार्य करने वाले हैं।

इसी के साथ सभी लोगों ने अबीर-गुलाल लगाकर एवं गुजिया खाकर के होली मनाई एवं इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ जिसमे ब्रिज कि फूलों की होली खेली गयी एवं नृत्य हुआ सभी मंत्रमुग्ध हो गए, कांग्रेस के सभी लोगों ने आनंद लिया स इस मौके पर बहुत पुराने कांग्रेसी जो काफी समय से दिखाई नहीं दे रहे थे, उन्होंने भी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रांगण में आकर के होली का आनंद लिया।

इस मौके पर पत्रकार बंधुओं को भी रंग-गुलाल लगाकर के स्वागत किया गया एवं कांग्रेस पार्टी की नीतियों प्रमुखता से रखने के लिए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पुनः दोनों शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू एवं दिलप्रीत सिंह डी० से कहा कि आप लोग पुराने लोगों का इसी तरह उनका आशीर्वाद लेते हुए और नए लोगों को जोड़ते हुए करना है।

इस मौके पर नवनियुक्त शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ उत्तरी एवं दक्षिणी ने आयोजक की भूमिका निभाई और नवनियुक्त कमेटी ने होली-मिलन में आये हुए सभी लोगों का स्वागत किया, खैरमकदम. होली मिलन में भारी मात्र में अल्पसंख्यक लोग पहुंचे, लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब, एकता का परिचय दिखा तथा इसी तरह का लखनऊ में भी सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने का संकल्प लिया।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *