लखनऊ कैंट में कार में म‍िले दो शव, मह‍िला के सीने और पुरुष के स‍िर में लगी गाेली

Crime
https://www.dna24.in

कैंट इलाके के एनसीसी मेस के पास सुनसान स्थान पर सोमवार देर रात करीब नौ बजे एक कार खड़ी मिली। आर्मी की पेट्रोलिंग टीम ने उसे देखा और नजदीक से छानबीन की। कार के अंदर संजय निगम (50) और आशा अग्रवाल (35) का शव पड़ा था। दोनों को गोली लगी थी।

तेलीबाग निवासी संतोष शर्मा के नाम से दर्ज है कार हत्या व आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस। कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे पुरुष के सिर में गोली लगी थी वहीं महिला के सीने के पास से खून बह रहा था। दोनों कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे।

कैंट स्थित बनिया चौराहे के पास सोमवार रात में संदिग्ध हालात में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों का शव एक कार के भीतर पड़ा मिला। पुरुष के सिर में और महिला के सीने में गोली लगी थी। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान कर छानबीन कर रही है। दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। 

स्थानीय लोगों को चौराहे पर काफी देर से खड़ी कार को देख संदेह हुआ। पास जाकर देखा तो एक पुरुष और महिला आगे की सीट पर लेटे पड़े थे। दोनों की सीट पीछे की तरफ मुड़ी हुई थी। पुरुष के हाथ में असलहा था। यही नहीं, कार स्टार्ट थी और भीतर से गाड़ी लॉक की गई थी। पुलिस वहां पहुँची और टॉर्च की रोशनी से भीतर झांककर देखा तो सभी चौक पड़े। कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे पुरुष के सिर में गोली लगी थी वहीं, महिला के सीने के पास से खून बह रहा था। दोनों कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। कार नम्बर के आधार पर छानबीन की गई तो पता चला कि गाड़ी तेलीबाग निवासी संतोष शर्मा के नाम से दर्ज है। पुलिस की एक टीम उस पते पर रवाना कर दी गई।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *