बीजेपी अपने स्थापना दिवस पर कल 6 अप्रैल को बूथ स्तर तक मनायेंगी

Politics
https://www.dna24.in

लखनऊ, 05 अप्रैल: भारतीय जनता पार्टी अपने स्थापना दिवस पर कल 6 अप्रैल को बूथ स्तर तक मनायेंगी। पार्टी के राज्य मुख्यालय सहित सभी क्षेत्रीय, जिला, महानगर कार्यालयों व मण्डल स्तर पर कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। पार्टी कार्यालयों पर भाजपा का झण्डा लगाकर कार्यकर्ता सामूहिक रूप से स्थापना दिवस पर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के संबोधन को विभिन्न डिजिटल प्लेट फार्म के माध्यम से सुनेंगे। साथ ही पूरे प्रदेश में बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति के सदस्य सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने घरों पर पार्टी का झण्डा भी लगायेंगे। स्थापना दिवस के अवसर पर कल पार्टी के राज्य मुख्यालय पर होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला एमएलसी ने बताया कि, पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारियां की जा रही है। उन्होंने बताया कि कल 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रदेश कार्यालय, सभी क्षेत्रीय कार्यालय व जिला व महानगर के कार्यालयों के साथ-साथ मण्डल स्तर पर कार्यकर्ता कार्यक्रम आयोजित करेंगे। इस दौरान कार्यालयों पर एलईडी स्क्रीन, टीवी, कम्प्यूटर स्क्रीन व अन्य डिजिटल माध्यमों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा दिये जाने वाले संबोधन को सुनेंगे।

शुक्ल ने बताया कि स्थापना दिवस पर प्रदेश के सभी बूथों पर बूथ अध्यक्ष एवं पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने घरों पर पार्टी का झण्डा लगायेंगे। बूथ समिति की बैठक भी करेंगे। उन्होंने बताया कि स्थापना दिवस पर क्षेत्र, जिला, महानगर व मण्डल स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, महापौर, अयोग, निगम, बोर्ड के अध्यक्ष एवं सदस्य तथा अन्य जनप्रतिनिधि सम्मलित होंगे।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *