बसपा छोड़ रालोद में शामिल हुए शामली के कई नेता व पदाधिकारी

Politics
https://www.dna24.in

लखनऊ, 03 फरवरी: सोमवार को बहुजन समाज पार्टी का दामन छोड़ शामली के करीब दो दर्जन नेताओं और पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ज्वाइन की। राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की मौजूदगी में उनके दिल्ली स्थित कार्यकाल में बसपा के नेता रालोद में शामिल हुए। इन्होंने राष्ट्रीय लोक दल की नीतियों और चौधरी अजीत सिंह के नेतृत्व में आस्था जताते हुए 2022 में भाजपा की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने व राष्ट्रीय लोक दल को ज़्यादा से ज़्यादा सीटें जिताने के लिए एकजुट होकर प्रयास करने का संकल्प जताया।

राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण करने वालों में अरविंद झाल मुख्य सेक्टर प्रभारी मंडल सहारनपुर एवं पूर्व जिलाध्यक्ष बसपा शामली, वेदपाल गहलोत निवर्तमान प्रधान यारपुर शामली एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य, वीर सिंह मालैंडी पूर्व जिला महासचिव एवं जिला मंडल कॉर्डिनेटर सहारनपुर मंडल, संजीव जाटव पूर्व जिला महासचिव बसपा शामली एवं पूर्व सभासद नगर पालिका परिषद कैराना, लोकिंड खेडी पूर्व सेक्टर प्रभारी बसपा शामली सहित कई पदाधिकारी शामिल हैं। जयंत चौधरी ने इनका स्वागत करते हुए उम्मीद जताई है कि आगे आने वाले चुनाव में इनके सहयोग से राष्ट्रीय लोक दल को ताकत मिलेगी। उन्होंने सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं को विश्वास दिलाया कि पार्टी हर स्तर से अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी रहेगी और उनके सम्मान में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दिया जाएगा।

सदस्यता ग्रहण करने वाले इन नेताओं ने रालोद में अपनी आस्था व्यक्त की और रालोद को किसानों और मजदूरों का सच्चा हितैषी बताया। उन्होंने कहा कि वे रालोद की नीतियों व रीतियों का व्यापक प्रचार-प्रसार करेंगे और पार्टी को और भी अधिक मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने देश के किसानों को हमेशा हिम्मत और ताकत दी है और उन्होंने हमेशा किसानों और कामगारों की बात हर स्तर पर मजबूती से उठाई।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *