बंगाल: चुनाव के बीच कोरोना का कहर, एक और उम्मीदवार की मौत, टीएमसी-भाजपा के पांच प्रत्याशी संक्रमित

Politics
https://www.dna24.in

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के आज यानी शनिवार को रहे मतदान के बीच कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी की कोरोना संक्रमण के चलते एक अस्पताल में मौत हो गई।

स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 73 वर्षीय प्रदीप कुमार नंदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुर्शिदाबाद के मातृ सदन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को रात उनकी मौत हो गई। 

पांच और उम्मीदवार कोरोना संक्रमित 
प्रदीप कुमार नंदी की मौत की खबर के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि एक दिन पहले मुर्शिदाबाद जिले के ही शमशेरगंज से कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। कोरोना से राज्य में अबतक दो प्रत्याशियों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर, विधानसभा चुनाव लड़ रहे अलग-अलग दलों के पांच उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *