चोटिल सैम बिलिंग्स और मोर्गन का दूसरे वनडे में खेलना मुश्किल

Sports
https://www.dna24.in

पुणे, 24 मार्च: भारत के खिलाफ श्रृंखला के शुरूआती मैच में चोट लगने से इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और सैम बिलिंग्स का शुक्रवार को यहां दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध लग रहा है जिससे टीम के लचर अभियान को एक नया झटका लगेगा।

मेहमान टीम को पहले वनडे में 66 रन की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसमें कप्तान मोर्गन के अंगूठे और तर्जनी ऊंगली के बीच के हिस्से में चोट लग गयी थी जिसमें चार टांके लगाने पड़े। एक अन्य घटना में बिलिंग्स को बाउंड्री रोकने के लिये डाइव करने के दौरान ‘कॉलरबोन’ में चोट लग गयी थी।

मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमें 48 घंटे और इंतजार करना होगा कि यह चोट कैसी रहती है। शुक्रवार को उपलब्ध रहने की उम्मीद के लिये इसे ज्यादा से ज्यादा समय देना होगा। उन्होंने कहा कि चोटिल होने के कारण वह बल्लेबाजी में शत प्रतिशत नहीं दे पायेंगे जिससे उनके क्षेत्ररक्षण पर भी असर पड़ेगा।

भारत के 318 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 251 रन पर ही सिमट गयी थी जिसमें मोर्गन ने 22 और बिलिंग्स ने 18 रन बनाये थे।

मार्गन ने कहा, मैंने सैम से उसकी बल्लेबाजी के बारे में बात नहीं की है इसलिये मैं उसके बारे में नहीं जानता। जहां तक मेरा सवाल है तो यह शत प्रतिशत ठीक नहीं होगी लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं बल्ला नहीं पकड़ सकता। तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 0-1 से पिछड़ रही इंग्लैंड के लिये शुक्रवार को दूसरा वनडे ‘करो या मरो’ का होगा, वर्ना टीम यह श्रृखंला भी गंवा देगी।

मार्गन ने यह भी कहा कि वे अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को मौका देंगे जिसका मतलब है कि मैट पार्किंसन, रीस टॉप्ले और अनकैप खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के लिये अंतिम एकादश में जगह बन सकती है।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *