गांव-गांव तक जनमानस में भारतीय जनता पार्टी के प्रति उत्साह है: स्वतंत्र देव सिंह

Politics
https://www.dna24.in

लखनऊ 21 मार्च: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि गांव-गांव तक जनमानस में भारतीय जनता पार्टी के प्रति उत्साह है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं निर्णयों से खुशहाली के मार्ग पर बढते गांव, गरीब, किसान ही पंचायत चुनाव में पार्टी की बड़ी विजय का आधार बनेगें। पार्टी पंचायत चुनाव को लेकर सतत संवाद व सम्पर्क के कार्यक्रमों के माध्यम से जनता के बीच है तथा सभी अभियानों की समीक्षा तथा आगामी कार्ययोजना को लेकर मंत्रणा भी जारी है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पंचायत चुनाव के लिए बनी प्रदेश की कोर टीम के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक सहित क्षेत्रशः प्रभारी बनाए गए पश्चिम संजय राय, कानपुर दयाशंकर सिंह, ब्रज सुभाष यदुवंश, अवध शंकर लाल लोधी, गोरखपुर प्रकाश पाल तथा काशी क्षेत्र के प्रभारी बाबू राम निषाद के साथ बैठक में ग्राम चौपाल अभियान की समीक्षा करते हुए फीडबैक ले चुके है। सिंह ने ग्राम चौपाल अभियान की समीक्षा के दौरान कहा कि 55 हजार से अधिक ग्राम पंचायतों में सम्पन्न हुई ग्राम चौपालों ने सबका साथ-सबका विकास के साथ सब के विश्वास को समाहित कर पार्टी की विजय का संदेश दिया है। उल्लेखनीय है कि विगत 11 मार्च से प्रारम्भ हुआ ग्राम चौपाल अभियान 20 मार्च तक गांव, गरीब, किसान की चौखट तक मोदी सरकार एवं योगी सरकार की उपलब्धियों को लेकर पहुंचा है।

ग्राम चौपाल अभियान के तहत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, निगमों, आयोगों एवं बोर्डों के अध्यक्ष व सदस्यों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गांव-गांव में पहुंचकर जनसंवाद किया है। इसके साथ ही ग्राम चौपालों के पश्चात् ग्राम सभा में बूथ समितियों के पदाधिकारी मोदी सरकार एवं योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं प्रचार सामग्री को लेकर प्रत्येक घर तक पहुंचे तथा जन-जन से सम्पर्क किया।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *