किसान पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारे जाने पर प्रदेश सरकार की लचीली कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह है- सुनील सिंह

Politics
https://www.dna24.in

लखनऊ, 03 मार्च: लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने प्रदेश में हो रहे घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि प्रदेश में हत्या बलात्कार लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले पा रही है प्रदेश में दिनदहाड़े हत्या हो रही हैं बच्चियां, किशोरियों के साथ बलात्कार हो रहा है। लूट हो रहा है या घटना प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक है। हाथरस में छेड़छाड़ किए जाने के विरोध में मुकदमा दर्ज कराने की रंजिश के चलते दबंगों द्वारा किसानों पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारे जाने पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करता है इस घटना से प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है।

हाथरस के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नूरपुर में आलू की खुदाई करवा रहे किसान पर दबंगों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चला कर मौत के घाट उतार दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस निर्मम हत्या कांड से लोगों में भय व्याप्त हो गया है दुर्भाग्यपूर्ण तो यह है ही कि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। अभी 3 दिन पूर्व राजधानी में ज्वेलरी शोरूम में लाखों की लूट की घटना हो, पीलीभीत में बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना हो या एटा में किशोरी का उत्पीड़न हो अलीगढ़ के अकराबाद की घटना हो या सभी घटनाएं प्रदेश सरकार के कानून व्यवस्था की पोल खोलती हुई दिखाई देती है अपराधियों पर सरकार और पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *