कांग्रेस में आंतरिक चुनाव का ऐलान अध्यक्ष पद के लिए 23 जून को होगी वोटिंग

India Politics
https://www.dna24.in

देश की सबसे पुराने राजनीतिक दल कांग्रेस को 23 जून को स्थायी अध्यक्ष मिल सकता है. दरअसल, कांग्रेस में आंतरिक चुनाव का ऐलान हो गया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए 23 जून को वोटिंग होगी. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है.

पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए बुलाई गई CWC की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि पार्टी को नतीजों की समीक्षा करनी होगी. इसके साथ ही उन्‍होंने अध्‍यक्ष पद का चुनाव कराने के संकेत दिए. बताया जा रहा है कि 23 जून को देश की सबसे पुरानी पार्टी को स्‍थायी अध्‍यक्ष मिल सकता है.

बता दें कि कांग्रेस में अंतरिम चुनाव का ऐलान हो गया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए 23 जून को वोटिंग होगी. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है. सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक में सोनिया गांधी ने कहा, ‘हमको इन चुनावों में जबरदस्त धक्का लगा है. चुनाव के परिणाम निराशाजनक से भी बदतर रहे हैं.’ सोनिया गांधी ने एक हार के हर पहलू की समीक्षा के लिए एक छोटा समूह बनाने की बात कही जो जल्दी अपनी रिपोर्ट देगी.

https://www.dna24.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *